Jabalpur News : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का हमला, बोले कांग्रेस केवल झूठ की दुकान

Atul Saxena
Published on -

Jabalpur News :  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है उन्होंने जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस केवल और केवल झूठ की दुकान है, तुष्टिकरण की राजनीति, आतंकवाद का समर्थन करना कांग्रेस की पहचान है और जिस तरह पिछले चुनाव में झूठे वादे कर कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया था उसी तरह इस चुनाव में भी उनकी झूठ की दुकान खुल गई है, किन्तु अब झूठ की दुकान और झूठ के पकवान मप्र में नही चलेंगे ।

वीडी शर्मा ने प्रियंका गांधी से पूछे सवाल, राहुल गांधी पर साधा निशाना 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के मप्र दौरे के दौरान की घोषणाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा 2018 में कांग्रेस के नेता और प्रियंका जी के भाई राहुल गांधी ने जो घोषणा की थी उन घोषणाओं का जबाब मध्यप्रदेश की जनता आपसे चाहती है। प्रियंका जी राहुल जी और पूरी कांग्रेस पार्टी ने किस प्रकार से मध्यप्रदेश की जनता के साथ छल- कपट करते हुए धोखा दिया था जिसमे हमारे किसान भाइयों को डिफाल्टर घोषित करा दिया था, किसानों के साथ आपने धोखा किया और हमारी सरकार आने पर 22 सौ करोड़ रुपये का भुगतान हमारी सरकार ने करते हुए किसानों का सम्मान वापस दिलाते हुए उन्हें डिफाल्टर से नॉन डिफाल्टर बनाने का काम किया।

झूठी घोषणाओं को लेकर वीडी शर्मा के निशाने पर कांग्रेस 

उन्होंने कहा प्रियंका जी के भाई राहुल गांधी पिछले चुनाव में आये थे और उन्होंने ऑन रिकॉर्ड कहा था कि 4 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता नौजवानो को देंगे पर आपने नौजवानों के के साथ धोखा किया और अब बच्चों को फीस माफी व मासिक भत्ता देने का झूठ बोलकर बच्चों को भी धोखा देने का काम कांग्रेस कर रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा मैं प्रियंका जी से पूछना चाहता हूं कि आपके बंटाढार नेता दिग्विजय सिंह जैसे लोग जो पीएफआई आतंकवादी संगठन का समर्थन करते है आपके इंडी गठबंधन के नेता और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे सनातन को समाप्त करने की बात करते है सनातन को एड्स जैसी बीमारी कहते है। मध्यप्रदेश जो सनातन को मानने वाला प्रदेश है यहाँ की साढ़े नौ करोड़ की जनता पूछना चाहती है आप सनातन पर आक्रमण करने वालो के साथ क्यों खड़ी हैं।

कांग्रेस पर आरोप, 15 महीने में प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया 

शर्मा ने कहा कांग्रेस के शासन में बीमारू राज्य रहे मप्र को भाजपा की सरकार ने विकसित राज्य की श्रेणी में लाकर खड़ा किया है और हर गरीब के जीवन में खुशी लाने का काम किया है और जो कार्य भाजपा की सरकार ने किया है उसके आधार पर हम कह सकते हैं कि आने वाले समय में मध्यप्रदेश स्वर्णिम मप्र बनेगा और यह बात यहाँ की जनता जानती है और जनता यह भी जानती है कि श्रीमान करप्शननाथ ने 15 महीने में मप्र की जनता के हक और अधिकार को छीना और प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था और भ्रष्टाचार का पैसा जो ऊपर तक जाता था जो आपके यहाँ भी पकड़ा गया था। प्रियंका जी बताए 281 करोड़ रुपये जो मिले थे वह कहां से आये थे इसका जबाब प्रियंका जी राहुल जी प्रदेश की जनता को दे।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News