Jabalpur News : बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फेंका बम, आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
arrest

Jabalpur News : जबलपुर में रविवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब एक बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाश ने बम पटक दिया। विस्फोट होते ही आसपास दहशत का माहौल बन गया। बम पटकने के बाद बदमाश फरार हो गया जिसे कि पुलिस टीम ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया।

यह है पूरा मामला

घटना लार्डगंज थाना के आगा चौक के पास की है। बदमाश का नाम मिश्री यादव है जिसके खिलाफ कई अपराध दर्ज है। दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बदमाश मिश्री यादव के पास कुछ सूअरमार बम रखें हुए है और वह कही वारदात को अंजाम देनें की फिराक में है। इस सूचना पर लार्डगंज थाने का अमला आगा चौक के पास पहुंचा। पुलिस को देखते ही मिश्री यादव ने कुछ दूर दौड़ लगाई तो पुलिस ने भी उसका पीछा किया।

इस दौरान अचानक ही बदमाश ने पीछे आ रहीं पुलिस टीम पर बम पटक दिया। अच्छी बात यह है कि इस वारदात में पुलिस को किसी तरह की चोट नही आई है। पुलिस ने आखिरकार कड़ी मशक्कत करते हुए बदमाश को घेराबंदी कर पकड़ने में कामयाबी हासिल की। पुलिस ने आरोपी मिश्री के पास से तीन जिंदा बम जप्त किए है, वही मौके पर फटे बमों के अवशेष भी बरामद पुलिस ने किए है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News