मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने की महाआरती, बोले – मां नर्मदा मध्यप्रदेश की जीवनधारा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी भांजी को आशीर्वाद देते हुए कहा है कि आपकी पढ़ाई में किसी भी तरह की कमी नहीं आने दूंगा।

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दो दिवसीय जबलपुर दौरे पर है। शिवराज सिंह चौहान आज 25 जनवरी को शहर के कई कार्यक्रमों में शिरकत की और फिर नर्मदा में महाआरती में शामिल हुए, तो वही 26 जनवरी को जबलपुर शहर के गैरिसन ग्राउंड में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ध्वजारोहण करेंगे।

पढ़ाई में किसी भी तरह की कमी नहीं आने दूंगा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 25 जनवरी की शाम जबलपुर पहुंचे जहां उन्होंने लाडली लक्ष्मी संवाद कार्यक्रम में शिरकत की, कार्यक्रम में जबलपुर शहर की लाडलियो से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल खोलकर बात की। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी भांजी को आशीर्वाद देते हुए कहा है कि आपकी पढ़ाई में किसी भी तरह की कमी नहीं आने दूंगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने की महाआरती, बोले - मां नर्मदा मध्यप्रदेश की जीवनधारा

मां नर्मदा की कृपा से आगे बढ़ रहा

अगर आपके माता-पिता के पास आपकों पढ़ाने के लिए पैसे ना हो तो परेशान मत होना आपका मामा आपकी पूरी पढ़ाई करवाएगा। करीब 15 मिनट तक लाडली लक्ष्मी संवाद कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधे ग्वारीघाट पहुंचे जहां उन्होंने मां नर्मदा की आरती में शामिल हुए। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मां नर्मदा के ग्वारीघाट में महाआरती में शामिल होने का आज मुझे सौभाग्य मिला है। मां नर्मदा मध्यप्रदेश की जीवनधारा है। मध्य प्रदेश का विकास और सुख समृद्धि उन्हीं के आशीर्वाद से होता है, आज जबलपुर मां नर्मदा की कृपा से तेजी से विकास कर रहा है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट