पांचवी मंजिल से गिरकर कक्षा 11वीं के छात्र की हुई मौत, जानें पूरा मामला

MP News : पुलिस के अनुसार प्रांरंभिक जांच में छत से कैसे गिरा यह साफ नहीं हो रहा है।

indore

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले की तिलहरी स्थित दत्त टाउनशिप में आज कक्षा 11वीं में पढ़ने वाले छात्र की पांचवीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक छात्र का नाम अंकित सिंह चौहान हैं, जो कि अपनी मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई कर रहा था। घटना की सूचना के बाद गोरा बाजार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया। छात्र कब और कैसे पांचवी मंजिल में पहुंच गया है यह किसी को जानकारी नहीं है।

गोरा बाजार थाना प्रभारी विजय परस्ते ने बताया कि अजय सिंह चौहान ने सूचना दी कि उनकी मौसी का बेटा दत्त टाउनशिप की पांचवीं मंजिल से गिर गया है जिससे उसकी मौत हों गई। पुलिस ने बताया कि अंकित बीते एक साल से अपनी मौसी दुर्गा चौहान के घर पर रहकर पढ़ाई कर रहा था जबकि उसके माता-पिता भी तिलहरी में अलग रहते है। अंकित की मौत की सूचना मां-पिता को दे दी गई है।

पुलिस ने शुरू की जाँच

थाना प्रभारी का कहना है कि यह भी जांच का विषय है कि मृतक अंकित सिंह चौहान जो कि पहली मंजिल में रहता था वह कैसे पांचवी मंजिल में पहुंच गया। गोरा बाजार थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज़ भेजकर जांच शुरू के दी है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट