Jabalpur News : शराब की दुकान हटाने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन, पढ़े पूरी खबर

Jabalpur News : जबलपुर के गढा स्थित अंग्रेजी शराब दुकान को लेकर पूर्व से ही क्षेत्रीय नागरिक विरोध करते आ रहे हैं, वही यह विरोध उस समय और ज्यादा मुखर हो गया जब शराब दुकान के सामने से गुजर रही एक महिला का एक शराबी द्वारा हाथ पकड़ लिया गया। जिसके बाद क्षेत्रीयजन उग्र हो गए और इन्होंने अंग्रेजी शराब दुकान को हटाने के लिए आज तहसीलदार गोरखपुर को एक ज्ञापन सौंपा।

कांग्रेस नेता ने की मांग

कांग्रेस नेता अभिषेक पाठक के नेतृत्व में किए गए इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में क्षेत्रीयजन भी मौजूद रहे। इनका कहना था कि पूर्व में भी इनके द्वारा शराब दुकान को हटाने के लिए प्रशासन को कई बार ज्ञापन सौपे गए, लेकिन व्यवस्थाएं सुनिश्चित होने के आश्वासन के बाद इन्होंने अपना आंदोलन समाप्त कर दिया था, लेकिन शराब दुकान के चलते यहां विसंगतियां खत्म नहीं हुई जिसके चलते जहां महिलाओं से छेड़छाड़ जैसी घटनाएं सामने आ रही है,वही मार्ग पर जमे शराबियों के वाहनों के चलते सडक पर जाम की स्थिति भी बनती है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”