Jabalpur News : बढ़ते अपराध के विरोध में कांग्रेसियों का प्रदर्शन, एसपी ऑफिस का किया घेराव

Jabalpur News : करीब 10 दिनों पहले नेपियर टाउन स्थित आटो पार्ट्स व्यापारी के घर पर पड़ी डकैती आज भी पुलिस के लिए अनसुलझी बनी हुई है। इसके अलावा लगातार अपराध भी जबलपुर में बढ़ रहें है, जिसे देखतें हुए सैकड़ों कांग्रेसी नेताओं के साथ जबलपुरवासियों ने एसपी आफ़िस का घेराव किया और जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि अगर सात दिन में आरोपी नही पकड़े जाते है तो आठवें दिन से जबलपुर में पुलिस के खिलाफ जलूस निकाले जाएंगे। दरअसल 10 दिन पहले नेपियर टाउन में रहने वाले डुडेजा परिवार के घर में घुसकर डकैतों ने ना सिर्फ डकैती को अंजाम दिया बल्कि एक महिला के सिर पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल भी कर दिया लोगों का कहना है कि इससे पहले भी तीन बार डकैती पड़ चुकी है, जिसका आज तक पुलिस खुलासा नही कर पाई है।

यह है मामला

कांग्रेस नेता आलोक चंदसोरिया ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज ज्ञापन के माध्यम से जबलपुर पुलिस को 1 सप्ताह की चेतावनी दी गई है कि अगर 1 सप्ताह के भीतर डकैतों को पकड़ लिए तब तो ठीक है नहीं तो फिर पूरे शहर में आंदोलन किया जाएगा और जब कभी भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जबलपुर आते हैं तो उस दिन जबलपुर को बंद किया जाएगा।

एसपी ऑफिस घेराव को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ज्ञापन लिया है, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। ASP प्रियंका शुक्ला ने बताया कि डकैती को लेकर कुछ अहम सुराग मिले हैं, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News