Jabalpur News : पुलिस के संरक्षण में चल रहे डीजल चोरी का खुलासा, एसपी के निर्देश पर हुई कार्रवाई में आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur Crime News : जबलपुर के शहपुरा पास टेंकर से पेट्रोल चोरी करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उनके पास से सैकड़ों लीटर पेट्रोल और एथेनॉल जप्त किया है। खास बात यह है कि एसपी के निर्देश पर जबलपुर से आकर पुलिस की टीम ने पूरी कार्रवाई कर डाली और शहपुरा थाना पुलिस को भनक भी नही लगी।

यह है मामला

दरअसल, जबलपुर एसपी बहुगुण को मुखबिर से सूचना मिली कि शहपुरा के पास एक खेत में टेंकर खड़ा कर उसमें से पेट्रोल निकालकर बेचने की तैयारी की जा रहीं है। इस सूचना के बाद एसपी ने धनवंतरी नगर चौकी प्रभारी की निर्देश दिए। एसपी के निर्देश पर एसआई सतीश झरिया अपनी टीम के साथ पहुंचे और खीरका खेड़ा के पास बने खेत में छापा मारते हुए एक टेंकर को जप्त किया। पुलिस को टेंकर में साढ़े चार सौ लीटर पेट्रोल मिला, इसके अलावा डेढ़ सौ लीटर एथेनॉल जप्त करते हुए पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”