Jabalpur News : सराफा व्यापारी से लूट का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur News :  जबलपुर में बीतें दिनों हुई सराफा व्यापारी के साथ लूट का जबलपुर पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से लूट के 30 लाख के जेवरात सहित 50 हजार रूपए नगद जब्त करने की कार्रवाई की गई हैं। लूट की घटना 11 मई की रात भेड़ाघाट थाना क्षेत्र स्थित तेवर की हैं। जहां आरोपियों ने सराफा व्यापारी को मोटरसाइकिल से गिरा दिया था और चाकू मारकर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था।

यह है पूरी घटना

पुलिस अधीक्षक टीके विद्यार्थी मुताबिक लूट की घटना को प्लान बनाकर तैयार किया गया था। जिसमें सराफा व्यवसायी ओमप्रकाश सोनी के साथी 18 वर्षीय संजय सोनी ने प्लान किया थी। संजय का व्यापारी के साथ सराफा व्यवसायी का 1 साल पहले विवाद हुआ था। जिसकी रंजिश भुनाने के चलते प्लान को तैयार किया गया था। प्लान में संजय सोनी सहित अन्य तीन आरोपी भी शामिल थे। तीनों आरोपी शेखर चौधरी, करण भाट और विनय साहनी ने बीच रास्ते में सर्राफा व्यवसायी की मोटरसाइकिल को रोका और चाकू मार घटना को अंजाम दिया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”