Jabalpur News : शराब के नशे में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
shahdol news

Jabalpur News : जबलपुर जिले के बेलखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम पथरिया में उस समय हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई जब शराब के नशे में चूर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के गले में कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी बेटी पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया है, जिसमें उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं, जिसका इलाज मेडिकल अस्पताल में किया जा रहा है।

यह है मामला

घटना की जानकारी स्थानीयजनों ने बेलखेड़ा पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची बेलखेड़ा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भिजवाते हुए हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया। बेलखेड़ा थाने में पदस्थ उप निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद बागरी ने बताया कि बेलखेड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाला प्रहलाद सिंह ठाकुर शराब पीने का आदी है और वह आए दिन अपनी पत्नी से शराब पीने के बाद विवाद करता आ रहा था। लेकिन आज यह वाद विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी पति ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी के गले में वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”