Jabalpur News: पारिवारिक विवाद के चलते दो पक्षों भिड़े, की हवाई फायरिंग, दो घायल

रामपुर के इंद्रा नगर में ग्वालियर से आए शिवप्रसाद ने जैसे ही अपने बच्ची को ले जाने लगा और हवाई फायरिंग की तो पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के इंद्रा नगर के पास शुक्रवार को पारिवारिक विवाद के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया। कुछ देर में विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने बंदूक निकाल कर हवाई फायरिंग कर दी, फायरिंग होते ही माहौल बिगड़ गया और फिर दोनों ही पक्ष आपस मे भिड़ गए। इस विवाद के दौरान दो लोग घायल हुए है जिनका उपचार किया जा रहा है। इधर बीच शहर में हुई दिनदहाड़े फायरिंग से हड़कंप मच गया। जिसके बाद मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुँच गए।

यह भी पढ़ें…MP News : शिवराज सरकार ने इन्हें दिया राज्य मंत्री का दर्जा

जानकारी के मुताबिक रामपुर इंद्रा नगर में रहने वाली स्वाति पासी की कुछ साल पहले ग्वालियर निवासी शिवप्रसाद के साथ विवाह हुआ था। स्वाति का आरोप है कि उसके पति आए दिन उसके साथ मारपीट करते है। इसलिए वह अपनी 5 साल की बेटी को लेकर गुरुवार की सुबह अपने माता-पिता के पास जबलपुर आ गई। इधर शिवप्रसाद भी अपने माता-पिता के साथ बच्ची को लेने जबलपुर आ गया। शिवप्रसाद जैसे ही स्वाति के पास आकर अपनी बच्ची को ले जाने लगा और जब उसे रोका गया तो उसने हवाई फायरिंग कर दी।

रामपुर के इंद्रा नगर में ग्वालियर से आए शिवप्रसाद ने जैसे ही अपने बच्ची को ले जाने लगा और हवाई फायरिंग की तो पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। आनन_फानन में स्थानीय लोगो ने रामपुर पुलिस चौकी में इसकी सूचना दी जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के साथ पुलिस बल मौके पर पहुँचा, पर तब तक शिवप्रसाद और उसका परिवार बच्ची को लेकर जा चुका था। इधर विवाद के चलते शिवप्रसाद की कार का कांच भी तोड़ दिया गया। वहीं इस पूरी घटना में दो घायल हो गए। जिनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें… दिग्विजय पर उमा भारती का निशाना, कहा- दिग्गी का दुश्मन कोई नहीं, उनकी जुबान है !