जबलपुर लाई जा रही अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पकड़ाई, 119 पेटी जब्त, 2 गिरफ्तार

जबलपुर, संदीप कुमार। आबकारी विभाग ने नरसिंहपुर से जबलपुर लाई जा रही अंग्रेजी शराब की एक बड़ी खेप को पकड़ा है। आबकारी विभाग ने धान के भूसे की आड़ में जबलपुर लाई जा रही करीब 9 लाख 60 हज़ार रुपये की अंग्रेजी शराब को बरामद करते हुए वाहन में सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह पूरी शराब को जबलपुर में खपाने की तैयारी थी, पर उससे पहले ही आबकारी विभाग ने इसे पकड़ लिया।

धान के भूसे के नीचे छुपा रखी थी शराब

आबकारी विभाग के सर्किल अधिकारी जी.एल मरावी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि नरसिंहपुर से जबलपुर तरफ एक चार पहिया वाहन में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है। मुखबिर ने चार पहिया वाहन का नंबर भी आबकारी विभाग को बताया। इस सूचना के बाद आबकारी विभाग की 2 टीम अवैध शराब को पकड़ने में जुट गई। जैसे ही शराब से भरी वाहन बाईपास के पास पहुंची तो तुरंत ही उसे आबकारी विभाग की टीम ने दबोच लिया। इस दौरान वाहन चालक मौके से भाग गया जिसे की कुछ घंटों बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

जबलपुर लाई जा रही अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पकड़ाई, 119 पेटी जब्त, 2 गिरफ्तार

119 पेटी अंग्रेजी शराब जप्त

वाहन को रोककर जब आबकारी विभाग की टीम ने तलाशी ली तो देखा कि धान के भूसे के नीचे भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब छुपाकर रखी गई है। तलाशी के दौरान पाया गया कि करीब 119 पेटी जिसकी कीमत 960000 रुपये है, उसे नरसिंहपुर से जबलपुर लाया जा रहा था। फिलहाल आबकारी की टीम अरविंद मरावी और करन धुर्वे नाम के दो युवकों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।