Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Jabalpur News : सब्जी हॉकर जोन बनाने की मांग को लेेकर किसानों ने किया प्रदर्शन

Jabalpur News : जबलपुर में लगातार बरेला गौर के आसपास रहने वाले किसानों और फुटकर सब्जी व्यापारी नगर निगम कमिश्नर और कलेक्टर के आलावा अन्य अधिकारियों को अपनी समस्या का समाधान हेतु आवेदन निवेदन करते हुए आ रहे हैं पर अभी तक उनकी कोई सुनवाई नहीं हो पाई है जिस कारण आज सभी सब्जी व्यापारी अपना व्यापार बंद करके प्रशासन के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए नारे लगाते हुए एकता मार्केट के पास सब्जी मंडी में प्रदर्शन किया।

सब्जी विक्रेता विकास कुमार का कहना है कि हम सब वीरांगना रानी अवंती बाई वार्ड, शालीबाड़ा के रहने वाले है। किसानों का कहना है कि हम सब्जी व्यापारी है। एन.एच.-12 मण्डला रोड का विस्तारीकरण होने के कारण हमारा सब्जी हॉकर जोन प्रभावित हो रहा है, लिहाजा हम व्यापारीगण व किसानों की सरकार मदद करें और एकता मार्केट के पास हॉकर जोन बनाए।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”