Jabalpur News : राइस मिल में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का अनाज जलकर खाक

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur News : जबलपुर के पाटन के पास स्थित एक राइस मिल में आज गुरुवार की शाम उस समय अफरा तफरी मच गई जब वहां पर आग लग गई। आग लगते ही मजदूर मिल से बाहर भागने लगे। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी है। स्थानीय लोगों ने मिल मालिक लखन अग्रवाल को मौके पर बुलाते हुए दमकल विभाग को सूचना दी। सूचना के बाद शहपुरा, पाटन और कटंगी से फायर ब्रिगेड बुलवाई गई, करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

यह है पूरी घटना

बताया जा रहा है कि मिल मालिक लखन अग्रवाल की राइस मिल है, जहां पर धान से चावल निकालने का काम मशीन से चल रहा था। आठ से दस कर्मचारी काम पर लगे हुए थे। मशीन से चावल निकालने का काम चल ही रहा था कि अचानक मशीन में तेज चिंगारी के साथ आग निकली और धीरे-धीरे करके पूरी मिल में आग फ़ैलने लगी। मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने मिल मालिक को जानकारी दी, साथ ही दमकल विभाग को भी सूचना दी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”