Jabalpur News : पहले पुलिस पर भड़के विधायक विनय सक्सेना, फिर इस वजह से खुद कटवाया अपने समर्थक का चालान

विधायक विनय सक्सेना के सामने ही बाइक सवार का बिना हेलमेट पहनकर वाहन चलाने पर 250 रु का चालान काटा गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में ट्रैफिक पुलिस (traffic police) बुधवार को भंवरताल पार्क के पास वाहन चैकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार आता है जिसे पुलिसकर्मी रोककर उससे सबंधित दस्तावेज मांगते है। और यह सुनते ही बाइक चालक अपने आपको विधायक का समर्थक बताने लगता है। इस पर ASP संजय अग्रवाल शालीनता पूर्वक उससे चालान कटवाने को कहते है। लेकिन इतना सुनते ही बाइक सवार सजंय जैन भड़क जाता है और सीधे विधायक विनय सक्सेना को फोन लगा देता है।

यह भी पढ़ें…Hoshangabad : नर्मदा में मिली तीन दिन पुरानी युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

हम नहीं जानते विधायक विनय सक्सेना को
ट्रैफिक पुलिस के द्वारा विधायक समर्थक संजय जैन की गाड़ी पकड़ते ही वह सीधे विनय सक्सेना को कॉल करता है और कहता है कि ट्रैफिक पुलिस ने मेरी गाड़ी पकड़ ली है, और कह रही है कि कौन विनय सक्सेना हम नहीं जानते। किसी को भी फोन लगाओ चालानी कार्रवाई तो होकर रहेगी। समर्थक के मुँह से इतना सुनते ही विधायक आग बबूला हो गए और सीधे पहुँच गए ASP संजय अग्रवाल के पास जहां वह चलानी कार्रवाई कर रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों की बाते सुनने के बाद शांत हुआ विधायक का गुस्सा
अपने समर्थक संजय जैन की यह बातें सुनकर की ट्रैफिक पुलिस विधायक विनय सक्सेना (MLA Vinay Saxena) को नहीं जानती है। इतना सुनते ही वह सीधे सेंट नर्बाट स्कूल के पास पहुँचे जहाँ ASP संजय अग्रवाल और उनका समर्थक खड़ा हुआ था। विधायक ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर बिना कुछ सुने ही बरसने लगे। ASP संजय अग्रवाल और वहाँ खड़े प्रत्यक्षदर्शियों ने सारी सच्चाई विधायक विनय सक्सेना को बताई तब जाकर उनका गुस्सा शांत हुआ।

विधायक ने कटवाया समर्थक का चालान
मौके पर पहुँचे विधायक विनय सक्सेना को जब सच्चाई पता चली कि उनके समर्थक ने हेलमेट नहीं लगाया था और गलती उसकी थी। तब जाकर उनका गुस्सा शांत हुआ। इसके बाद विधायक विनय सक्सेना के सामने ही बाइक सवार का बिना हेलमेट पहनकर वाहन चलाने पर 250 रु का चालान काटा गया।

Jabalpur News : पहले पुलिस पर भड़के विधायक विनय सक्सेना, फिर इस वजह से खुद कटवाया अपने समर्थक का चालान

यह भी पढ़ें… सिनेमाघर Unlock! इंतेजार की घड़ी खत्म, 50 फीसदी क्षमता के साथ कल से खुलेंगे मूवी थियेटर्स