खाद्य विभाग ने द्वारका होटल में मारा छापा, एक दर्जन से अधिक घरेलू गैस सिलेंडर जब्त

Amit Sengar
Published on -
jabalpur

Jabalpur News : जबलपुर के पुराने बस स्टैंड के पास स्थित द्वारका होटल में खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने आज दबिश दी। जहां खाद्य विभाग की टीम को होटल से एक दर्जन से अधिक घरेलू रसोई गैस सिलेंडर मिलें, जिन्हें बरामद किया गया। कार्रवाई के दौरान टीम पर दबाव बनाने की कोशिश की पर टीम ने अपनी ताबड़तोड़ कार्रवाही जारी रखी।

यह है पूरा मामला

खाद्य आपूर्ति अधिकारी कमलेश टांडेकर ने बताया कि खाद्य विभाग की टीम के द्वारा द्वारिका होटल में दबीश दी गई थी जहां खाद्य विभाग की टीम को होटल में घरेलू गैस कोई गैस सिलेंडर मिले हैं जिन्हें मौके से जप्त किया गया है। होटल संचालक के खिलाफ प्रकरण बनाकर कलेक्टर न्यायालय में पेश किया जाएगा। जिला खाद्य अधिकारी का कहना है कि खाद्य विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि होटल में गंदगी और घरेलू गैस सिलेंडर उपयोग में ले जा रहे हैं जिसको लेकर कार्रवाई की गई है।

उन्होंने बताया कि लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि दिखावे के लिए दुकान के बाहर तो संचालक कमर्शियल सिलेंडर रखा करते थे लेकिन अंदरघरेलू गैस सिलेंडर का उपयोग किया करते थे। खाद्य विभाग की टीम ने एक दर्जन से अधिक घरेलू गैस सिलेंडर जप्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News