Jabalpur News : पूर्व मंत्री ने किया X पर पोस्ट, कांग्रेस के पूर्व MLA बीजेपी में होंगे शामिल, नीलेश अवस्थी बोले – मैं जहां हूं वहीं रहूंगा

बुधवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जबलपुर आ रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो नीलेश अवस्थी बुधवार को भाजपा पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं।

jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर के पाटन विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी जल्द ही कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं। यह पोस्ट किया है पूर्व मंत्री और पाटन विधानसभा से विधायक अजय बिश्नोई ने।

पूर्व मंत्री ने किया X पर पोस्ट

एक्स पोस्ट करते हुए अजय विश्नोई ने लिखा है कि पाटन विधानसभा से विधायक रहे नीलेश अवस्थी भाई आशीष दुबे की मदद करने के लिए जल्द ही कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं। पूर्व मंत्री ने यह भी लिखा है कि भाई नीलेश अवस्थी भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन करने के बाद लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे की चुनाव में मदद करेंगे। नीलेश अवस्थी को शायद यह विश्वास है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पाटन विधानसभा से उन्हें चुनाव में खड़ा करेगी। पूर्व मंत्री अजय बिश्नोई की इस पोस्ट के बाद से जबलपुर सहित मध्य प्रदेश में हलचल मची है कि ? क्या जबलपुर के पूर्व कांग्रेस विधायक नीलेश अवस्थी भाजपा का दामन थामने वाले हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”