Jabalpur News : ATM कार्ड बदलकर ठगी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur ATM Fraud News : उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के चार शातिर ठगों को जबलपुर पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है, चारों ही ठग इतने शातिर है कि पलक झपकते ही एटीएम कार्ड बदल देते थे। पुलिस ने आरोपियों से 62 कार्ड और एक कार भी बरामद की है। साइबर,क्राइम ब्रांच, गोहलपुर और गोरा बाजार थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए सचिन,शिवा, कल्याण और अर्जुन सिंह को गिरफ्तार किया है।

यह है पूरा मामला

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि यूट्यूब से एटीएम बदलकर ठगी करना सीखा था। पुलिस ने सचिन सिंह, शिवा ठाकुर निवासी उत्तराखंड और कल्याण सिंह एंव अर्जुन चौहान यूपी सहारनपुर निवासी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान अन्य राज्यों में की गई ठगी का खुलासा हो सकता है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”