Jabalpur News : शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur Rape News : जबलपुर की तलाकशुदा महिला की पहचान मेट्रोमोनियल साइट पर एक व्यक्ति से हुई, जिसके बाद दोनों में बातें होनी शुरू हो गई। इस बीच दोनों ने तय किया कि वह जल्द ही शादी करेंगे। इसके बाद महिला और पुरुष दोनों के बीच शारीरिक संबंध स्थापित हो गए। इस बीच युवक ने महिला से किसी काम के बहाने 10 लाख रुपए लिए और इसके बाद भी फिर महिला से बातचीत बंद कर दूरियां बना ली। महिला द्वारा जब उससे बात करनी चाही तो उसने बात करने से इनकार कर दिया। महिला ने जब उस पर शादी का दबाव डाला तो उसने महिला के साथ शादी करने से साफ इनकार कर दिया पीड़ित महिला ने युवक के खिलाफ विजय नगर थाने में धोखाधड़ी और शारीरिक शोषण की शिकायत दर्ज कराई है।

यह है मामला

विजय नगर थाना प्रभारी ने बताया कि जबलपुर के विजय नगर की रहने वाली एक तलाकशुदा महिला की दोस्ती मैट्रिमोनियल साइट पर औरंगाबाद निवासी रोहित गुप्ता से हुई थी जिसके बाद दोनों में लगातार बातें होनी शुरू हो गई, दोनों ने मिलकर यह तय किया कि वह शादी करेंगे। रोहित औरंगाबाद से जबलपुर आता और महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाकर चला जाता था। लंबे समय तक यह सिलसिला जारी रहा। वही रोहित गुप्ता द्वारा व्यापार में घाटे की बात करते हुए महिला से 10 लाख की रकम भी ऐंठ ली गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”