Jabalpur News : मदन महल स्टेशन पर जीआरपी ने चेकिंग में युवक से 5 लाख का कैश पकड़ा

युवक के पास रुपये से संबंधित कोई भी दस्तावेज नही थे। जिसके चलते जीआरपी पुलिस ने रुपये जप्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

jabalpur news

Jabalpur News : लोकसभा चुनाव और होली को लेकर जबलपुर रेल पुलिस ट्रेनों सहित प्लेटफार्म पर अपना चेकिंग अभियान चला रही है। अभियान में लोगो के बैगों की तलाशी लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। इसी कड़ी में मदनमहल रेल्वे स्टेशन पर एक युवक से 5 लाख रूपये जीआरपी पुलिस ने जप्त किये है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि गोटेगांव के रहने वाले मुकेश कुमार जैन ने पकड़े जाने को लेकर जीआरपी चौकी मदन महल प्रभारी राजेश राज ने बताया कि मुकेश रेत, गिट्टी का काम करता है। और उसी के 5 लाख रुपये लेकर वह अपने घर जा रहा था। लेकिन मुकेश के पास रुपये से संबंधित कोई भी दस्तावेज नही थे। जिसके चलते जीआरपी पुलिस ने रुपये जप्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”