Jabalpur News: तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, युवा किसान की दर्दनाक मौत

जबलपुर-भोपाल फोरलेन सड़क हादसे में आज एक युवा किसान की मौत हो गई है। बाइक में सवार होकर किसान खेत से घर जा रहा था, तभी सामने से तेज भागती कार ने टक्कर मार दी जिससे वह दूर जाकर गिर गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर-भोपाल फोरलेन सड़क हादसे में आज एक युवा किसान की मौत हो गई है। बाइक में सवार होकर किसान खेत से घर जा रहा था, तभी सामने से तेज भागती कार ने टक्कर मार दी जिससे वह दूर जाकर गिर गया। युवक के सिर पर गंभीर चोट आने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बेलखेड़ा पुलिस के मुताबिक मनकेड़ी निवासी मचल पटेल किसान था।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: शराब दूकान में महिलाओ नें जड़ दिया ताला, देखती रह गई पुलिस और आबकारी विभाग

परिवार का इकलौता बेटा मचल के खेत में गेहूं की कटाई चल रही थी। अनाज भरने के लिए बारदाना कम पड़ गए तो वह बाइक से बेलखेड़ा स्थित घर जा रहा था, कि तभी हाइवे पेट्रोल पम्प के पास सामने से आ रही कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। मचल पटेल बाइक सहित काफी दूर जा गिरा, एवं सिर पर गम्भीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। मचल पटेल घर का इकलौता कमाने वाला था। पिता बुजुर्ग हो चुके हैं, खेती-बारी सहित सारी जिम्मेदारी उसी के कंधे पर थी, मचल की शादी हो चुकी है और तीन साल का एक बेटा भी है उसकी मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें – कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, उच्च वेतनमान का ऐलान, 18000 तक बढ़ेगी सैलरी

किसान की बाइक भी कई टुकड़े में तब्दील हो गई। इधर घटना के बाद कार का एयरबैग खुल जाने से उसमें सवार ड्राइवर सहित दो लोग सुरक्षित बच गए, फिलहाल कार को चालक छोड़कर फरार हो गया है। घटना की सूचना राहगीरों ने बेलखेड़ा थाना पुलिस को दी तो पुलिस ने कार जप्त कर युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 4 अप्रैल 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

परिवहन विभाग की वेबसाइट के मुताबिक ये कार 554 ईडब्ल्यूएस ऐशबाग भोपाल निवासी कुलदीप उदैनिकया के नाम पर रजिस्टर्ड है। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप के सामने फोरलेन पर बनाए गए अनाधिकृत कट के चलते आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं। इससे पहले कुआखेड़ा निवासी युवक की यहां मौत हो चुकी है। हादसे में लोग हमेशा घायल होते रहते हैं, ग्रामीणों ने कट से पहले संकेतक या स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग भी की पर इस और ध्यान नही दिया गया।