Jabalpur News : तेज रफ्तार मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, 10 लोग घायल

Jabalpur News : जबलपुर के मझौली में आज दोपहर तेज रफ्तार मिनी ट्रक नियंत्रित होकर पलट गया, घटना में करीब 10 लोग घायल हुए हैं जिसमें दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद 108 की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया है।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक दमोह जिले के कुआं पटना गांव से मिनी ट्रक भूसा भरने के लिए बहोरीबंद जा रहा था रास्ते में कुछ लोगों ने हाथ देकर मिनी ट्रक को रोका और फिर उसमें पीछे बैठ गए। तेज रफ्तार मिनी ट्रक जैसे ही गांव पटी इमलिया मोड़ पहुंचा तो अचानक ही पलट गया। घटना के चलते कई लोग ट्रक में दब गए वहीं स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू किया और प्रति मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू किया और सभी घायलों को डायल 108 की मदद से मेडिकल कॉलेज भिजवाया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”