Jabalpur News : फैशन शो के विरोध में हिंदू धर्म सेना ने जमकर किया विरोध, फाड़े पोस्टर

Jabalpur News : जबलपुर में आयोजित हो रहे फैशन शो के विरोध में हिंदू धर्म सेना ने जमकर विरोध किया। जबलपुर के एक होटल में आयोजित होने वाले फैशन शो को लेकर हिंदू धर्म सेना और चंडी वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने फैशन शो में घुसकर जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया विरोध। इस दौरान फैशन शो में आ रही फिल्म अभिनेत्री मंदाकिनी खिलाफ भी विरोध किया गया और फिल्म अभिनेत्री मंदाकिनी की पोस्टर को फाड़ दिया गया।

फिल्म अभिनेत्री के फाड़े पोस्टर

प्रदर्शन कर रहे हिंदू धर्म सेना और चंडी वाहिनी का कहना है कि इस तरह के फैशन शो के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है आयोजन में गैर हिंदू समाज के लोग शामिल हैं जो इस तरह के कार्यक्रम के जरिए हिंदू बहन बेटियों को टारगेट करते हैं और उनके पर्सनल जानकारियां इकट्ठी करते हैं ताकि लव जिहाद में ऐसी हिंदू लड़कियों का इस्तेमाल कर सकें। इसके साथ ही फैशन शो में फिल्म अभिनेत्री मंदाकिनी को भी मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाने का विरोध किया गया।

हिंदू धर्म सेना और चंडी वाहिनी ने लगाए आरोप

विरोध प्रदर्शन करने वालों का कहना है की फिल्म अभिनेत्री मंदाकिनी का संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से रहा है इसलिए मंदाकिनी की आगमन का पुरजोर विरोध किया जा रहा है। विरोध प्रदर्शन को देखते मौके पर पुलिस बल भी पहुंच गया और लोगों को समझाई दी। इस दौरान हिंदू धर्म सेना और चंडी वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने फैशन शो में बैठी महिलाओं को भी समझाइए दी कि वे ऐसे आयोजन से दूर रहें। वहीं आयोजनकर्ता का दावा है की फैशन शो के जरिए अश्लीलता नहीं बल्कि महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए मेकप ट्रेनिंग प्रोग्राम चलाया जा रहा है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News