Jabalpur News: बिना लाइसेंस के संचालित हो रहा था हुक्का बार, कैफे संचालक गिरफ्तार

पुलिस (police) ने हुक्का बार संचालक अक्षय साहू के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के नेपियर टाउन स्थित बुलेट कैफे में युवक हुक्के से धुआं उड़ा रहे है। जबकि कैफे के पास लाइसेंस ही नही है। इस सूचना पर मदनमहल थाना पुलिस ने हुक्का बार (Hookah Bar) मे छापा मारा तो वहाँ पर पांच युवक हुक्का पी रहे थे। पुलिस (police) ने हुक्का बार संचालक अक्षय साहू के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें…MP: अधिकारी निलंबित, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता समेत 10 को नोटिस, 10 का वेतन काटा

जानकारी के अनुसार अक्षय साहू अवैध तरीके से सिगरेट तम्बाकू उत्पाद फ्लेवर वाले भरते हुये हुक्का पिलाने में मदद कर रहा था। कैफे में कही भी तम्बाकू उत्पाद उपयोग करने से संबंधित कोई वैधानिक चेतावनी भी नही लिखी थी, कमरे के चारों तरफ धुआ भरा था, एक छोटे से कमरे में क्षमता से अधिक व्यक्तियों के होने से और हुक्का पीने से कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन होना पाया गया।

पुलिस ने अक्षय साहू के कब्जे से अवैध रूप से रखे हुआ एक हुक्का पाट, हुक्का के तम्बाकू भरने का पाट, एक हुक्का पाईप, हुक्का फ्लेवर का खुला पैकेट, एक माचिस, 2 साबुत सिगरेट, एक चिमटा जब्त किया है। आरोपी कैफे संचालक अक्षत साहू निवासी वीरेन्द्र तेली की गली गोहलपुर के विरूद्ध धारा 269, 188 भादवि, 51 आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा 3 महामारी अधिनियम तथा धारा 20 सिगरेट और अन्य तम्बाकू उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…वेतन मांग को लेकर हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मी ने पिया सेनेटाइजर, अस्पताल में भर्ती