Jabalpur News : गदा यात्रा में दिखा हिंदुओं का विशाल शक्ति प्रदर्शन, पढ़े पूरी खबर

Jabalpur News :  रामनवमी के पावन पर्व में जबलपुर में आज हिंदू सेवा परिषद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने एक विशाल गदा यात्रा निकाली। इस गदा यात्रा में अयोध्या से आए महंत राजू दास महाराज भी शामिल हुए। गदा यात्रा में सैकड़ों हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता हनुमान मंदिर से निकाली गई रैली में शामिल हुए उसके बाद पूरे शहर में घूमते हुए वापस हनुमान मंदिर में ही इस रैली का समापन किया गया। हिंदू सेवा परिषद के इस रैली में श्री राम की गूंज सुनाई दी।

हिंदू सेवा परिषद के प्रांत अध्यक्ष अतुल जैसवानी ने बताया कि बीते 11 सालों से लगातार जबलपुर में विशाल गदा यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। इस साल यात्रा में 31 फीट का गदा बनाया गया जो की झांकी के रूप में पूरे शहर में घुमाया गया। इसके अलावा यात्रा में हनुमान जी की झांकी भी प्रमुख रही। अतुल जैसवानी ने बताया कि इस गदा यात्रा का मुख्य उद्देश्य है कि पूरे देश को हिंदू राष्ट्र बनाना।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”