Jabalpur News : पति-पत्नी का विवाद एक युवक को पड़ा महंगा, जानें पूरा मामला

Jabalpur Crime News : जबलपुर के बरगी थाना अंतर्गत समद पिपरिया गांव में पति पत्नी का विवाद हों रहा था इसी बीच एक युवक ने जब आक्रोशित पति को समझाने की कोशिश की तो उसने लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी, घटना गुरुवार की रात की है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि मृतक सुनील पटेल की बबलू नाम के युवक की लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी, बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतक एक डेरी में साथ ही काम भी किया करते थे। मृतक सुनील पटेल के पिता ने बताया कि उसका बेटा गुप्ता की डेयरी में काम किया करता था। गुरुवार की रात को वह किसी काम से डेरी गया था जहां वहा रहने वाले बबलू शराब के नशे ने घुत होकर अपनी पत्नी से विवाद कर रहा था, गांव को लोग भी उसे समझा रहें थे काफ़ी देर तक पति पत्नी के बीच हुए विवाद को देखतें हुए गांव वाले अपने-अपने घर चले गए, इसी बीच सुनील वहा से निकला और बबलू को समझाने लगा।

पुलिस ने की तलाश शुरू

बबलू सुनील से विवाद करने लगा और फिर लाठी से उस पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात को अंजाम देनें के बाद आरोपी बबलू अपनी पत्नी के साथ गांव से फरार हों गया है, वही घटना को अंजाम देनें के बाद मौके पर पहुंची बरगी थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेंज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट