जोखिम में जान ! तेज बारिश के बीच उफनते नाले पर रस्सियों से लटककर दूल्हा-दुल्हन समेत ऐसे पार कर गई बारात, वीडियो वायरल

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur News : मध्यप्रदेश में बारिश इन दिनों जमकर कहर बरपा रही है। जिसके चलते जनजीवन अस्त व्यस्त है नदी नाले उफान पर है। हालात ये हो गए है कि कई गांवों का शहर से संपर्क टूट गया ओर हालात बाढ़ जैसे हो गए हैं। लेकिन बारिश के बीच एक विवाह समारोह काफी चर्चा में है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह है मामला

बता दें कि जबलपुर जिले के चरगवां गांव के रहने बाले मोहन पटेल नाम के युवक की बारात 28 जून को नरसिंहपुर के नोन पिपरिया गांव के लिए गई हुई थी। बारिश के चलते उस गांव का मुख्य मार्ग से संपर्क टूट गया। लेकिन खतरों के बीच बारात और दूल्हे को दुल्हन के घर समय पर पहुंचना था नहीं तो विवाह का शुभ मुहूर्त निकल जाता फिर क्या गांव लोगों ने एक देसी जुगाड़ निकाला। पुलिया के दोनो तरफ ट्रैक्टर की मदद से एक मोटी रस्सी को बांधा ओर तेज बहाव होने के बावजूद भी बरातियों और दूल्हे को दुल्हन के घर पहुंचने के लिए दूल्हे को कंधे में उठाया और रस्सी को पकड़कर नदी पार करा दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”