सहारा पैराबैंकिंग कंपनी के खिलाफ निवेशकों का फूटा गुस्सा, रैली निकालकर किया प्रदर्शन

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) में आज एक बार फिर सहारा पैराबैंकिंग कंपनी के खिलाफ निवेशकों का गुस्सा फूटा है।कांग्रेस के साथ सैकड़ो निवेशकों ने रैली निकालकर कलेक्ट्रेट का घेराव करने की कोशिश की जिन्हें पुलिस ने घन्टाघर में ही रोक लिया,प्रदर्शन के दौरान निवेशकों और पुलिस की हल्की झड़प भी हुई।सहारा कंपनी के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना नगर अध्यक्ष जगत बहादुर आलू और कांग्रेस प्रदेश महासचिव सौरभ शर्मा भी मौजूद रहे।

जबलपुर में 700 करोड़ रु का हुआ है सहारा में निवेश
जबलपुर में सहारा कंपनी पर निवेशकों ने बड़े ही विस्वास के साथ पैसे लगाए थे जिस पर से की उन्हें कंपनी से धोखा मिला,सिर्फ जबलपुर में ही हजारों निवेशकों ने लगभग 700 करोड़ रु निवेश किया है। कंपनी एजेंट बताते है कि निवेशक अब उन्हें परेशान कर रहे हैं इतना ही नहीं कई बार तो घर आकर धमकी भी दी जा रही है निवेशक दुर्गा वर्मा ने बताया कि उसके 2000000 रुपए स्वयं की जबकि बहुत से लोगों से भी उसने रुपए लेकर सहारा में जमा करवाए थे जो कि उसे नहीं मिल पा रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”