Jabalpur News: शराब पीकर जबलपुर की सड़कों पर मेट्रो बस चला रहा था ड्राइवर, जागरूक नागरिक ने बनाया वीडियो

जबलपुर मेट्रो बस ड्राइवर की करतूत कैमरे में कैद। जागरूक नागरिक ने बनाया शराब पीते ड्राइवर का वीडियो।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर की सड़कों पर चल रही मेट्रो बस का सफर उस समय यात्रियों के लिए जानलेवा साबित हो गया, जब उन्हें पता चला कि मेट्रो बस के ड्राइवर अब शराब पीकर जबलपुर की सड़कों पर बस चला रहे हैं। मेट्रो बसों के रांझी-मोहनिया रूट पर एक शराबी ड्राइवर ने नशे की हालत में ही बस ड्राइव करना शुरू कर दिया।

यहां भी देखें- Shivpuri news: भीषण सड़क हादसा, दो कारों की भिड़ंत में 11 लोग घायल

शराब के नशे में चकनाचूर इस ड्राइवर की करतूत कैमरे में कैद हो चुकी है। ड्राइवर ने पहले मोहनिया स्थित देशी शराब दुकान में शराब पी और फिर बस स्टार्ट कर चलाने लगा। शराब पीकर मेट्रो चलाने का ये वीडियो अब वायरल हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दो दिन पहले करीब ढाई बजे मेट्रो बस क्रंमाक एमपी 20 पीए 0721 के ड्राइवर ने मोहनिया स्थित देशी शराब दुकान में बस खड़ी और शराब दुकान के पास वाटर कूलर की आड़ में शराब पी।

यहां भी देखें- Jabalpur news: जबलपुर की सामाजिक संस्था  बनी मददगार, तब जाकर हुआ गरीब की पत्नी का अंतिम संस्कार 

इसके बाद ड्राइवर, कंडेक्टर मेट्रो में चढ़े और बस स्टार्ट कर चले गए। ड्राइवर की पूरी करतूत एक जागरूक नागरिक ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर ली। इस दौरान नागरिक ने ड्राइवर से सवाल भी किए, लेकिन ड्राइवर ने उसके एक भी सवाल का जवाब देना जरूरी नहीं समझा।

यहां भी देखें- Jabalpur news: मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की जबलपुर खंडपीठ ने जीती आत्म सम्मान की लड़ाई, जानिए क्या है पूरा मामला? 

यह मेट्रो बस मदर टेरेसा विजय नगर नगर होकर रांझी-बड़ा पत्थर से मोहनिया रूट पर चलती है। मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों की संख्या देखते हुए तकरीबन रोजाना ही करीब आठ सौ से ज्यादा यात्री इस रूट पर सफर करते हैं। ड्राइवर की इस करतूत के बाद यह कहा जा सकता है कि जबलपुर के निवासियों का मेट्रो में सफर करना इस तरह के लोगों के होते हुए सुरक्षित नहीं है।