Jabalpur News : हत्या के मामले में जेल में बंद कैदी की इलाज के दौरान मौत

Mp news

Jabalpur News :  जबलपुर सेंट्रल जेल में बंद हत्या के मामले में विचाराधीन एक कैदी की इलाज के दौरान मौत हो गई, मृतक कैदी का इलाज मेडिकल अस्पताल में किया जा रहा था जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सिविल लाइन थाने में पदस्थ उप निरीक्षक शिव कुमार दहिया ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सेंट्रल जेल में निरुद्ध बंदी की इलाज के दौरान मेडिकल अस्पताल में मौत हो गई है, जिसके पंचनामा कार्रवाई के लिये वे यहां पर आए हुए थे।

यह है मामला

एसआई दहिया ने बताया कि मृतक छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा थाने के ग्राम मंदानी का रहने वाला था जो कि जमीनी विवाद के चलते अमरवाड़ा जेल में सजा काट रहा था, जिसे हाल ही में सेंट्रल जेल जबलपुर में भिजवाया गया था, जहां रहते हुए विगत दिनों उसकी तबीयत खराब हुई जेल प्रशासन द्वारा उसे मेडिकल अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां उसने बीते दिन दम तोड़ दिया, पुलिस द्वारा शव का पंचनामा कार्रवाई करने के उपरांत नियमानुसार परिजनों को सौंपा जाएगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”