Jabalpur News : कृष्ण कॉलोनी वासियों ने बिल्डर के खिलाफ एसपी से की शिकायत, लगाई न्याय की गुहार

कॉलोनी वासियों की मांग पर एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जो बिल्डर के द्वारा उनके साथ धोखाधड़ी की गई है उसे पर वह उचित कार्रवाई करेंगे।

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur News : रेरा में अप्रूव रजिस्ट्रेशन बोलकर वर्ष 2017-18 में बिल्डर गौरव शर्मा ने सर्व सुविधा युक्त कॉलोनी बना कर देने के नाम पर कॉलोनी वासियों के साथ 420 सी वा धोखाधड़ी की है, मामला पूरा पनागर क्षेत्र के ग्राम झुरझुरु के कृष्णा कॉलोनी का है। जहां कॉलोनी में बसे 20 से अधिक परिवार के लोगों ने एसपी के पास पहुंचकर शिकायत देते हुए बताया कि बिल्डर गौरव शर्मा के द्वारा उनके साथ ट्रांसफार्मर लगाने के नाम पर 3 लाख 6000 रुपए की धोखाधड़ी की है।

क्या है पूरा मामला

अब कॉलोनी वासी उसको ट्रांसफार्मर लगाने को बोल रहे हैं तो वह टाला मटोली कर रहा है, जिसकी वजह से उन्हें टेंपरेरी कनेक्शन लेकर अपने घरों की लाइट जलाकर गुजर बसर करना पड़ रहा है जिससे उन्हें काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वही बिल्डर गौरव शर्मा कॉलोनी वासियों ने तीन महा पूर्व थाना रांझी में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी जहां उसने अपने हाथों से एक लिखित पत्र दिया था जिसमें उसने बताया था कि वह तीन माह के अंदर वहां पर ट्रांसफार्मर उन्हें लगा करके देगा परंतु उसके द्वारा ऐसा नहीं किया गया वहीं जब कॉलोनी वासी बिल्डर से ट्रांसफार्मर की बात करने का है तो बिल्डर ने ट्रांसफार्मर लगाने से साफ इनकार कर दिया है।

स्थानीय लोगों एकजुट होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपनी आप बीती बताई और बिल्डर गौरव शर्मा के द्वारा की गई धोखाधड़ी के मामले से अवगत कराया। वही कॉलोनी वासियों ने बताया कि इस क्षेत्र में उसके द्वारा और भी कॉलोनियों का निर्माण कराया जा रहा है जिसका किसी भी प्रकार से पंजीकरण नहीं है जिस पर जांच करते हुए ठगी के मास्टरमाइंड बिल्डर गौरव शर्मा के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए कठोर कार्रवाई की कॉलोनी वासियों ने मांग की है, कॉलोनी वासियों की मांग पर एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जो बिल्डर के द्वारा उनके साथ धोखाधड़ी की गई है उसे पर वह उचित कार्रवाई करेंगे।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News