Jabalpur News : व्यापारी के सूने घर को निशाना बनाकर लाखों के जेवर चोरी

पुलिस क्षेत्र के बदमाशों का रिकॉर्ड देखकर पूछताछ कर रही है। 

जबलपुर, संदीप कुमार।  जबलपुर के गोपाल विहार में लाखों रुपये की चोरी होने का मामला सामने आया है,जिसके बाद कॉलोनी में दहशत का माहौल है, पेशे से सुपारी के बड़े कारोबारी अखिलेश अग्रवाल के सूने मकान में चोरों ने धावा बोलकर लाखों रुपये की कीमत के जेवरात पार कर दिए। जिस वक्त चोरी की घटना हुई उस समय कारोबारी का पूरा परिवार अपने बहनोई से मिलने प्रयागराज गया था।  जब परिवार घर लौटकर आया तो घर का ताला टूटा हुआ मिला और अलमारी में रखे करीब 2.5 लाख के जेवरात गायब थे। घटना के बाद कारोबारी ने कोतवाली थाने पहुंचकर मामले की एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस अब सीसीटीव्ही फुटेज खंगाल रही है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि अखिलेश अग्रवाल गोपाल विहार कॉलोनी के निवासी है और मुकादमगंज में सुपारी, पान-मसाला का बड़ा व्यापार है। अखिलेश अपने बहनोई से मिलने के लिए सपरिवार प्रयागराज गए हुए थे, तभी चोरों ने निशाना बनाकर घर में रखे कीमती गहने पार कर दिए और रफूचक्कर हो गए।

ये भी पढ़ें – पन्ना राज परिवार में फिर विवाद गहराया, राजमाता की शिकायत पर महारानी गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने चोरी की शिकायत दर्ज कर जांंच शुरू कर दी है।  पीडि़त के घर पर कोई सीसीटीव्ही कैमरा नहीं लगा है जिसके बाद पुलिस अब आसपास के कैमरे खंगाल रही है, पीडि़त ने किसी संदेही का अभी तक नाम नहीं बताया है, जिसके बाद पुलिस क्षेत्र के बदमाशों का रिकॉर्ड देखकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें –इंदौर गोलीकांड आरोपियों को कोर्ट में किया पेश, 28 तक पुलिस रिमांड पर

Jabalpur News : व्यापारी के सूने घर को निशाना बनाकर लाखों के जेवर चोरी