Jabalpur News : विधायक तरुण भनोट बोले – महिलाओं को बिना भेदभाव के मिलेंगे 1500 रु प्रतिमाह

Jabalpur News : प्रदेश भर में आज से कांग्रेस द्वारा महिला सम्मान योजना के ऐलान के बाद रजिस्ट्रेशन का काम शुरू हो गया है, जिसकी शुरुआत छिंदवाड़ा जिले से हुई है। इसी कड़ी में जबलपुर में भी आज पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस विधायक तरुण भनोट ने कहा कि हम सब भी इस योजना को लागू करने के लिए वचनबद्ध है।

तरुण भनोट ने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार बनने पर महिलाओं के साथ बिना भेदभाव किए हर महीने 1500 रूपए दिए जाएंगे, इसके साथ ही तरूण भनोट ने कहा कि, हर महीने 500 में सिलेंडर भी दिया जाएगा। आगे कहा कि, कमलनाथ जो भी वादा करते हैं उसको पूरा करने का काम करते हैं। और इसके पहले भी 15 महीने की कमलनाथ सरकार में हमने कोविड काल में 100 रूपए में 100 यूनिट बिजली लोगों को दी थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”