Jabalpur News: राज्यपाल की मौजूदगी से जिला प्रशासन अलर्ट, कलेक्टर और निगम कमिश्नर ने लोगों को किया रेन बसेरों में शिफ्ट

दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए राज्यपाल जबलपुर में। राज्यपाल की मौजूदगी में प्रशासन एक्शन मोड पर।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए जबलपुर पहुंचे हैं। अब जब महामहिम राज्यपाल शहर में है तो निगम कमिश्नर और जिला कलेक्टर एक्शन मोड में नजर आ रहेे हैं।

यहां भी देखें- Punjab election: पंजाब में पूर्व विधायक अरविंद खन्ना सहित कई नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

 राज्यपाल के जबलपुर पहुंचते ही जिला प्रशासन की ओर से कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर जबलपुर शहर में घूम कर कानून व्यवस्थाओं का जायजा लेते नजर आए। इसी क्रम में उन्होंने कड़कड़ाती ठंड में जबलपुर की सड़कों पर रात गुजारने को मजबूर लोगों को रेन बसेरों में पहुंचाया।

यहां भी देखें- Jabalpur News : खेत में बनी झोपड़ी में लगी आग, आदिवासी दम्पति जिंदा जले

 कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के साथ नगर निगम कमिश्नर ने जरूरतमंद लोगों को रैन बसेरों में शिफ्ट करवाया। बता दे कि मध्य प्रदेश के अधिकांश जिलों की तरह जबलपुर में भी इन दिनों रह रह कर हो रही बारिश के साथ कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इसी के चलते नगर निगम कमिश्नर कलेक्टर अपनी टीम के साथ देर रात कचहरी वाले बाबा की दरगाह, हाईकोर्ट के आसपास मालगोदाम चौक एवं इंदिरा मार्केट के पास कड़कड़ाती ठंड में सड़क किनारे सो रहे लोगों के पास पहुंचे और उन्हें गोकुलदास धर्मशाला और अन्य रेन बसेरों में शिफ्ट करवाया।

यहां भी देखें- Jabalpur news: फर्जी मान्यता पर चल रहा था हिस्ट्री सीटर अब्दुल रज्जाक का स्कूल

कुछ लोग इसे राज्यपाल के शहर में होने का असर भी मान रहे हैं, लेकिन जैसे भी हो यह उन लोगों के लिए राहत की खबर है जो इस ठंड में खुले आसमान के नीचे सोने को मजबूर थे। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश सरकार के राज्यपाल मंगू भाई पटेल रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शिरकत करने के लिए जबलपुर आए हैं।