Jabalpur News : मुस्लिम लड़के ने हिंदू लड़की से की शादी, हिंदू संगठन ने किया एसपी आफ़िस में हंगामा

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur News : जबलपुर में एक मुस्लिम लड़के के द्वारा हिंदू लड़की से शादी करने को लेकर एसपी आफ़िस में आज हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं के साथ लड़की के माता-पिता भी थे। परिवार वालों का आरोप है कि लड़की की शादी की उन्हें जानकारी नही दी गई है।

यह है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि मक्का नगर में रहने वाले मोहम्मद अयाज़ ने अमखेरा में रहने वाली लड़की अनमिका से कलेक्ट्रेट में रजिस्टर्ड शादी की और फिर लड़की का नाम भी बदल दिया। शादी के बाद लड़की का नाम उज़मा फातिमा रख दिया। शादी का यह कार्ड और शादी का प्रमाण पत्र जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो हिंदू संगठन एसपी आफ़िस का घेराव किया और मुस्लिम लड़के के खिलाफ कार्रवाही की मांग की। जानकारी के मुताबिक लड़का-लड़की ने जनवरी माह में अपर कलेक्टर विमलेश सिंह के कार्यालय में कोर्ट मैरिज रजिस्टर्ड की थी। विवाह प्रमाण पत्र में तीन गवाहों ने दस्तखत भी किए हैं। लड़की के परिजनों का कहना है कि इस शादी की सूचना हमें नही थी।

Jabalpur News : मुस्लिम लड़के ने हिंदू लड़की से की शादी, हिंदू संगठन ने किया एसपी आफ़िस में हंगामा

हिंदू संगठन के साथ लड़की के परिजन एसपी के पास पहुंचे और बताया कि चार माह से अनामिका लापता है। युवती के पिता चंद्रिका प्रसाद के मुताबिक मोहम्मद अयाज़ ने शादी का झांसा देकर धोखाधड़ी की है। आफ़िस में हंगामा होते देख एसपी हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और जांच की बात की है। एएसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि हिंदू संगठन और युवती के माता-पिता की शिकायत मिली है जांच की जा रहीं है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News