Jabalpur News: नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर किया हमला

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा आज एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया, उन्हें कहा कि कांग्रेस में कितना भी परिवर्तन आ जाए पर वह उस ट्रेन की तरह हो गई है जहाँ डिब्बे बदले जा रहे है जबकि खराबी इंजन में है। जब तक कांग्रेस इंजन नहीं बदलती तब तक कांग्रेस में कोई परिवर्तन नहीं आ सकता है।

यह भी पढ़ें – Damoh News: हटा की सुनार नदी में तैरता मिला युवक का शव

उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी एक साथ दो-दो पद संभाले हुए हैं उन्हें या तो कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष रहना चाहिए या फिर विधायक, दोनों में से एक पद कमलनाथ छोड़ दें पर उन्हें लालसा और इच्छा दोनों ही पदों पर बने रहने की है। किसी एक पद को छोड़कर उन्हें लोगों के हित के बारे में सोचना चाहिए। इधर संतो के अपमान को लेकर भी गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपना बयान देते हुआ कहा कि कांग्रेस से भारत की जनता और संत समाज दोनों ही नाराज है, क्योंकि यह पार्टी ना ही संतों का सम्मान करती है और ना ही जनता का। न ही इनसे कोई उम्मीद है कि कांग्रेस कभी भारत ओर संत समाज के सम्मान की चिंता करेगी।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: गोदाम में लगी भीषण आग लाखों का सामान जल कर खाक

गृह मंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में 15 माह तक कांग्रेस की सरकार रही और इस दौरान एक भी युवकों को सरकारी नौकरी नहीं मिली। आज कांग्रेस अपना जनाधार पूरी तरह से हो चुकी है क्योंकि यह पार्टी सिर्फ पेपर और ट्विटर तक ही सीमित होकर रह गयी है। कांग्रेस खुद तो कुछ करती नहीं और हम कर रहे हैं तो उसकी आलोचना कर रही है कांग्रेस।

यह भी पढ़ें – Russia Ukraine Crisis Live Update- यूरोपीय संघ ने रूस पर लगाए प्रतिबंध

नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है। गृह मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को किसानों से माफी मांगना चाहिए क्योंकि जो वादा कांग्रेस और राहुल गांधी ने उनसे किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया गया अभी तक, क्योंकि किसानों का कर्ज अभी तक माफ नहीं हुआ है। इन सभी ने मिलकर कांग्रेस को धोका दीया है। कांग्रेस की वादाखिलाफी के चक्कर में किसान बैंकों में डिफाल्टर बन चुके हैं।

मध्यप्रदेश में जो 15 माह की कांग्रेस सरकार बनी थी वह भी जोड़-तोड़ की थी। बेरोजगारी भत्ता देने का वादा करके भी वह भूल गयी। ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई सरककर लिखित में झूठे वादे किये हैं। कांग्रेस ने लिखित में झूठ कहा है।


About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News