Jabalpur News : नरोत्तम ने कसा दिग्विजय पर तंज, अपनी लोकप्रियता खुद बता चुके

Jabalpur Vikas Yatra News : जबलपुर पहुंचे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वो नौकरी की सिफारिश करने को गलत नहीं मानते है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राजनीति में रहकर सेवादारों और कार्यकर्ताओं की सिफारिशें करनी पड़ती हैं, इधर 6 मंत्रियों द्वारा अपने स्टाफ के 250 कर्मचारियों को मंत्रालय में पक्की नौकरी दिलवाने के सिफारशी पत्रों को भ्रष्टाचार बताने के कांग्रेस के आरोप पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्हें कांग्रेस से किसी सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं है।

गृहमंत्री ने जताया दुःख

वहीं सीहोर के कुबेरेश्वर धाम में पण्डित प्रदीप मिश्रा के रुद्राक्ष महोत्सव में हुई अव्यस्थाओं और मौतों के सवाल पर गृहमंत्री ने कहा जो भी घटना हुई है वह बहुत ही दुखद है, मौत किसी की भी और कैसे भी हो दुख होता है, वही घटना को लेकर गृह मंत्री ने कहा इसकी जांच होगी, शोध होगा।

चुनावी साल में दिग्विजय सिंह के हर विधानसभा सीट के दौरों पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब दिग्विजय खुद ये कह चुके हैं कि उनके दौरों से वोट कटते हैं तो जनता दिग्विजय सिंह के बारे में कैसी धारणा रखती है ये समझा जा सकता है। वहीं अपने निर्वाचन क्षेत्र दतिया में नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह द्वारा विकास यात्राओं पर उठाए सवालों पर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया। मिश्रा ने कहा कि डॉक्टर गोविंद सिंह विकास यात्राओं के बारे में गलत सोचते हैं, वो बीस सालों से ऐसा ही सोच रहे हैं लेकिन विकास यात्राएं जारी रहेंगी।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News