Jabalpur News : पड़ोसी युवक ने महिला से किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Jabalpur Rape News : जबलपुर में आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 26 साल के एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली 32 साल की महिला के साथ पहले तो दुष्कर्म किया और फिर लगातार उसे जान से मारने की धमकी देता रहा। मंगलवार की रात परेशान महिला लार्डगंज थाना पुलिस पहुंची और अपने साथ हुई आपबीती बताई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

लार्डगंज थाना ने बताया कि बीकॉम के छात्र ने पहले तो महिला घुमाने का झांसा दिया और फिर अपने दोस्त के यहां ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी युवक ने वीडियो बनाकर महिला को ब्लेकमेल करने लगा। इतना ही नहीं छात्र महिला को वीडियो बायरल कर देने की धमकियां देते हुए संबंध बनाना चाहता था। जिसके बाद पीड़िता रोते हुए थाने पहुंची। पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी छात्र को दबोच लिया है। जिससे सख्ती के साथ पूछताछ जारी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”