Jabalpur News : कुर्सी पर नहीं मिले अधिकारी, आमजन परेशान, चेंबर में आराम फरमाते रहे एसडीएम कार्यालय के अधिकारी

Jabalpur News : जबलपुर जिले के ज्यादातर सरकारी कार्यालयों में अधिकारी-कर्मचारियों में कर्तव्य के प्रति उदासीनता देखी जा रही है। इन दिनों दिन के तापमान में भारी बढ़ोतरी हुई है। और इसका असर जबलपुर के शासकीय कार्यालय में भी दिख रहा है जब तेज गर्मी के बीच सरकारी कर्मचारी पंखा और कूलर के बीच आराम फरमा रहें है। गोरखपुर एसडीएम आफ़िस का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसके बाद अधिकारी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक एसडीएम कार्यालय गोरखपुर में इस तरह की तस्वीरें लंबे समय से सामने आ रही थी। मध्य भारत मोर्चा के कार्यकर्ताओं को जब आम जनता से परेशान होने की जानकारी लगी तो आज दोपहर एसडीएम ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कर्मचारी फाइल के लाट पर ही आराम फरमा रहा है तो दूसरा कर्मचारी कुर्सी पर खड़े होकर मोबाइल से खेल रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”