Jabalpur news: एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे मोहन भागवत 

जबलपुर, संदीप कुमार। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ-आर एस एस (RSS) के सरसंघचालक मोहन भागवत अपने एकदिवसीय दौरे के लिए जबलपुर पहुंच गए हैं। आर एस एस प्रमुख जबलपुर के एक दिवसीय दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे।

यहां भी देखें- Sehore news: दरिंदगी की हद, 10 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म कर कुएं में फैंका, गंभीर हालात में पहुंची अस्पताल

 जबलपुर में मोहन भागवत आज दिन भर केशव कुटी में संघ कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और आगे की क्रियाविधि पर रोशनी डालेंगे। इस दौरान वे विभिन्न मुद्दों पर प्रान्त प्रचारक प्रदीप दुबे से विचार-विमर्श भी करेंगे।

यहां भी देखें- Singrauli news: सिंगरौली भाजपा विधायक पर गिरी हाई कोर्ट की गाज, भरना होगा बड़ा जुर्माना

अपने दिन भर के काम निपटाने के बाद मोहन भागवत वनवासी विकास परिषद के सदस्य प्रशांत विषपुते के घर पर रात्रि भोजन करेंगे। इसके बाद वे रात्रि विश्राम के लिए वापस केशव कुटी वापस लौट कर आएंगे। जहां रात्रि में भी कार्यकर्ताओं से परिचर्चा होने की संभावना है।

यहां भी देखें- Sehore news: सीहोर में कोरोना बेकाबू, 24 घंटे में मिले 100 नए मरीज, फिर भी लापरवाही जारी

मोहन भागवत का यह दौरा प्रांत का स्वतंत्रता नाथ शिविर लगाए जाने के संदर्भ में हुआ है। यह दौरा जबलपुर में 14-15 और 16 जनवरी को लगना पहले से ही तय था।
लेकिन बढ़ते कोरोनावायरस और सुरक्षा कारणों से मोहन भागवत की मौजूदगी में लगने वाला यह शिविर रद्द कर दिया गया है। बहरहाल अपने एकदिवसीय दौरे के लिए मोहन भागवत जबलपुर आए हैं और इसे लेकर भारी सुरक्षा व्यवस्थाएं की गई है। जबलपुर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात हैं। केशव कुटी के आसपास भी विशेष सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। मोहन भागवत जिन रास्तों पर से गुजरेंगे उन रास्तों पर भी विशेष पुलिस बल तैनात किए गए हैं। अपने एक दिवसीय दौरे पर आए मोहन भागवत कार्यकर्ताओं से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के बाद वापस लौट जाएंगे।

About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya