Jabalpur News : मरीज ने महिला डॉक्टर को मारा चांटा, ओपीडी में हुआ हंगामा, डॉक्टर्स ने सुरक्षा की मांग करते हुए जताया विरोध

jabalpur

Jabalpur Crime News : जबलपुर जिला अस्पताल आज कुछ देर के लिए अखाड़े में तब्दील हो गया। दरअसल, जिला अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ मारपीट की घटना सामने आई है बताया जा रहा है कि अपने पति का इलाज कराने आई महिला अचानक महिला डॉक्टर आकांक्षा चौधरी से भीड़ पड़ी महिला ने न केवल महिला डॉक्टर के साथ मारपीट की बल्कि उसका मंगलसूत्र भी तोड़ दिया जिसके चलते महिला डॉक्टर के हाथ गले और पीठ में चोट के निशान आए हैं।

इलाज के बाद की मारपीट

बता दें कि इस घटना के विरोध में सभी डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं डॉक्टरों का कहना है कि यदि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो फिर यह हड़ताल आगे भी की जाएगी। बताया जा रहा है कि कैजुअल्टी में तैनात महिला डॉक्टर एमबीबीएस आकांक्षा चौधरी की केजुल्टी में ड्यूटी लगी थी और इलाज के बाद उसके साथ मारपीट हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”