Jabalpur News : पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 सटोरियों को दबोचा, 20 हजार नगद सहित 4 मोबाइल जब्त

Jabalpur News : आईपीएल का क्रेज इन दिनों सिर चढ़ कर बोल रहा है। जहां मैचों में सट्टा लगाने वाले सटोरिए भी पीछे नहीं है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से सामने आया है। जहां IPL क्रिकेट मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले दो सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 20 हजार सहित चार मोबाइल को जब्त करने की कार्रवाई की गई है।

यह है कार्रवाई

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति जयनगर पार्क के पास बैठकर मोबाईल के माध्यम से आईपीएल क्रिकेट मैच में भाव बताकर रूपयों का दांव लगवाकर ऑन लाईन सट्टा खिला रहा हैं। मौके पर घेराबंदी कर दबिश दी गई। जहां दोनों सटोरियों को ऑनलाइन सट्टा खिलाते हुए रंगे हाथ दबोच लिया गया।

Jabalpur News : पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 सटोरियों को दबोचा, 20 हजार नगद सहित 4 मोबाइल जब्त

पुलिस ने जब दोनों सटोरियों से नाम पता पूछा गया जिसमे एक ईशान केशरवानी उम्र 35 वर्ष निवासी गंगासागर और दूसरा हेमंत पाण्डे उम्र 40 वर्ष निवासी त्रिमूर्ति नगर थाना गोहलपुर बताया। जिनकी तलाशी करने पर दोनों के कब्जे से नगद 20 हजार 500 रूपये सहित 4 मोबाईल करते हुये दोनों के विरू़द्ध थाना लार्डगंज में सट्टा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News