Jabalpur News : पुलिस ने एक शातिर चोर को किया गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर 7 चोरी का खुलासा किया है।

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) कुछ दिन पहले मदनमहल थाना पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया था जो कि महिलाओं के कपड़े पहनकर चोरी किया करता था। एक बार पुनः यही चोर गढ़ा पुलिस की गिरफ्त में आया है। इस बार भी शातिर चोर का वेशभूषा भी वही था। शातिर चोर संजय उर्फ खेमचंद मरावी जो की चोरी करने के लिए महिलाओं की वेशभूषा पहना करता था।

यह भी पढ़े…Indore: 1 साल से पत्नी को बंधक बनाकर प्रताड़ित कर रहा था आरोपी, मां के लिए 12 साल का मासूम पहुंचा कोर्ट

बता दें कि 5 सितंबर 2022 को मदनमहल थाना पुलिस ने महिला बने चोर संजय को चोरी के लाखों रुपए के जेवरात के साथ पकड़ा था। और फिर उसे न्यायालय में पेश किया जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया। करीब एक सप्ताह बाद संजय जेल से छूटा पर इस बार चोर ने मदन महल को नहीं बल्कि गढ़ा,गोरखपुर,लार्डगंज क्षेत्र को अपना निशाना बनाया। चोर ने वही शातिराना अंदाज अपनाया, संजय ने पहले आटो से घूम-घूमकर रेकी और फिर अपनी वही पुरानी वेशभूषा में निकल पड़ा चोरी करने, पर जल्द ही पकड़ा भी गया।

Jabalpur News : पुलिस ने एक शातिर चोर को किया गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

यह भी पढ़े…Indore : युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, इस दिन शुरू हो रहा इंदौर में रोजगार मेला

संजय ने गढ़ा थाना के एलआईसी कालोनी में रहने वाले रमाकांत नेमा के सूने मकान को अपना निशाना बनाया। संजय ने पहले आटो से उस घर की रेकी की उसके बाद पुनः महिलाओं के कपड़े पहनकर निकल गया चोरी करने। पुलिस को सीसीटीवी में मिलें फूटेज के आधार पर यह समझते देर नही लगी की यह वही चोर है जो कि महिलाओं के कपड़े पहनकर चोरी को अंजाम दिया करता था। पुलिस ने संजय से लाखों रूपए के जेवरात सहित लेपटाप,मोबाइल बरामद किया है।

यह भी पढ़े…नारकोटिक्स विभाग की बड़ी कार्रवाई, सवा किलो अफीम के साथ आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक संजय उर्फ खेमचंद मरावी इतना शातिर चोर है कि चोरी के लिए नायब तरीका अपनाता था। मूलतः डिंडोरी जिले का रहना वाला संजय आटो चलाया करता था साथ ही ऐसे घरों पर नजर बनाए रखता जो कि सूने होते थे। पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर 7 चोरी का खुलासा किया है।