Jabalpur News : अवैध हथियारों के साथ तीन युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur Illegal Weapons News : जबलपुर की ओमती थाना पुलिस ने हथियारों से लैस तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि तीनों युवक किसी बड़ी घटना को अंजाम देनें की फिराक में थे। ओमती थाना पुलिस ने तीनों युवकों से दो पिस्टल, तीन कारतूस और दो चाइना चाकू जप्त किए हैं।

यह है मामला

बताया जा रहा है कि तीनों ही आरोपी आदतन अपराधी है जिनके खिलाफ जबलपुर के कई थानों मेंआपराधिक मामले दर्ज हैं। वही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है जो कि आरोपियों के साथ घूम रहे थे। शुक्रवार की तड़के सुबह ओमती थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि चौथे पुल के पास कुछ युवक घूम रहें है, जिनके पास पिस्टल और धारदार हथियार भी है। इस सूचना पर ओमती थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच थाना पुलिस ने मौके पर दबिश दी जहां तीनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से पुलिस को 2 पिस्टल, जिंदा कारतूस सहित 2 चाइना चाकू भी मिलें है।

पुलिस आरोपियों से कर रही है पूछताछ

ओमती थाना पुलिस ने तीनों आरोपी सचिन उपाध्याय, अभिषेक दुबे और अरुण को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक गैंग के सरगना 18 वर्षीय अभिषेक दुबे के खिलाफ बेलबाग और विजय नगर थाने में भी कई गंभीर अपराध पंजीबद्ध हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद अब उन युवतियों की पतासाजी कर रही है जो कि इनके साथ घूम रहे थे।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News