Jabalpur News : चोरी करने वाले शातिर मां-बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, माल जब्त

Jabalpur News : जबलपुर पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर और उसकी मां को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने मिलकर अनेक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया और चोरी का माल अपने घर में छुपाकर रखा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी सोने चांदी के जेवरात और चुराई हुईं बाइक सस्ते दामों में बेंचने की तैयारी कर रहा था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके पास से सोने चांदी के जेवरात सहित 4 टू-व्हीलर सहित करीब 3 लाख रुपए का माल जब्त किया है।

यह है मामला

जानकारी अनुसार बेदी नगर में घटना के बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने टीम बनाई। इस बीच मुखबिर स पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि सूपाताल छुई खदान पहाड़ी में शंकर जी के मंदिर के चबूतरे पर शिब्बू मंसूरी बैठा है जो लोगों से सोने चांदी के जेवर व बाइक बहुत ही कम कीमत में बेचने की बात कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने शिब्बू उर्फ आसिफ मंसूरी 19 वर्ष निवासी सूपाताल थाना गढा को दबोच लिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”