Jabalpur News : पुलिस ने एक युवक की मारपीट, घायल को अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अनिल के साथ किसी भी तरह की मारपीट नहीं की गई है।

जबलपुर, संदी कुमार। जबलपुर की पनागर थाना पुलिस (Jabalpur Panagar police station) ने एक युवक को इस कदर मारा कि उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि युवक का अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था जिसकी शिकायत उसकी पत्नी ने पनागर थाने में दर्ज करवाई थी।

यह भी पढ़े…रिश्वतखोर कृषि अधिकारी एसएडीओ का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

पुलिस के द्वारा मारपीट हुए घायल का नाम अनिल चौधरी है जो कि बरखेड़ा गांव का रहने वाला है कुछ साल पहले खिरेनि l गांव की खुशबू चौधरी से उसका विवाह हुआ था। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से पति पत्नी के बीच आपसी घरेलू विवाद चल रहा था जिसके चलते पत्नी अपने मायके में आकर रहने लगी थी। कल अनिल चौधरी ने अपनी पत्नी खुशबू चौधरी को फोन करके कहा कि वह अपने बेटे को देखना चाहता है जिस पर आज शाम को अनिल चौधरी को खिरनी गांव बुलाया गया, अनिल जब ससुराल पहुंचता है तो फिर उसे वहां से पनागर थाने बुलवाया जाता है।

यह भी पढ़े…महिलाओं के लिए खास स्कीम, 29 रुपये का निवेश करने पर मिलेंगे 4 लाख रुपये, यहाँ जानें डीटेल

आरोप हैं कि पनागर थाने पहुंचने के बाद पुलिसकर्मी जबरन अनिल चौधरी से तलाक देने की बात कहते हैं जिस पर अनिल चौधरी आपत्ति जताता है तो उसे फिर पुलिसकर्मी थाने के भीतर ले जाकर जमकर मारपीट करते हैं। अनिल के साथ पुलिस कर्मियों के द्वारा मारपीट करने की जानकारी जब उसके छोटे भाई को लगती है तो वह भी थाने पहुंचता है जहां पर पुलिसकर्मी उसे कहते हैं कि इसे अस्पताल लेकर चले जाओ। पनागर सिविल अस्पताल में अनिल को ले जाने के बाद उसकी हालत नाजुक होने के चलते मेडिकल कॉलेज रेफर किया जाता है। वही इस संबंध में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अनिल के साथ किसी भी तरह की मारपीट नहीं की गई है।