अंधे कत्ल का 24 घंटे में पुलिस ने किया पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
arrest

Jabalpur News : जबलपुर जिले में 24 घंटे पहले बरगी थाना अंतर्गत मांगेली गांव में हुई अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दरअसल थाना बरगी में 24 नवंबर 2023 को मंगेली में नहर किनारे एक व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस पहुंची। जहाँ सौरभ मरावी ने बताया था कि उसके पिता प्रेम सिंह 24 नवंबर 2023 को रात लगभग 8.30 बजे घर से बरगी जाने हेतु जीजा आशीष आर्माे के साथ बाइक क्रमांक एमपी 20 एन वाई 2755 से निकले थे, पर वापस नहीं आये। 24 नवंबर 2023 को जानकारी मिली कि मंगेली मानेगांव जाने वाली रोड किनारे नहर के पास पिताजी का शव पडा है एवं समीप ही बाइक खड़ी है, सूचना मिलने पर वह मंगेली नहर के पास पहुॅचा पिता के सिर में गहरी चोट है किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके पिता की हत्या कर दी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी आदित्य प्रताप सिंह फिंगर प्रिटं की टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

यह है पूरा मामला

बता दें कि घटना स्थल पर पुलिस को शराब और पानी की बॉटल मिली। बरगी पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक प्रेम सिंह की पत्नी संगीता मरावी से हिनौतिया भोई निवासी प्रहलाद पटेल के अवैध सम्बंध थे। प्रहलाद पटेल के भांजे विकास पटेल की मृतक प्रेमसिंह मरावी से घटना वाले दिन बात हुई थी। पुलिस ने विकास को अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि मामा प्रहलाद पटेल एवं साथी विष्णु पटेल के साथ मिलकर प्रेमसिंह की हत्या की थी। कुछ ही घंटों में पुलिस ने प्रहलाद पटेल को भी पकड़ लिया।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि मृतक प्रेमसिंह मरावी की पत्नि संगीता से अवैध संबंध थे। यह जानकारी प्रेम सिंह को लग गई थी। जिसके बाद भांजे विकास पटेल एंव भांजे के मित्र विष्णु पटेल को प्रेम सिंह की हत्या करने के एवज मे 08 हजार रुपए दिए। घटना वाले दिन विकास पटेल ने रॉड से प्रेम सिंह पर हमला किया तथा विष्णु पटेल ने प्रेम सिंह पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी थी। विष्णु पटेल एवं संगीता बाई मरावी को भी अभिरक्षा में लिया गया।

यह है गिरफ्तार आरोपी

  1.  प्रहलाद पटेल पिता डब्बल पटेल उम्र 25 वर्ष निवसी हिनौतिया भोई थाना बरेला
  2. विकाश पटेल पिता बबलू पटेल उम्र 21 वर्ष निवसी ग्राम थाना, थाना पाटन
  3. विष्णु पटेल पिता भगवानदास पटेल उम्र 38 वर्ष निवसी ग्राम थाना, थाना पाटन,
  4. श्रीमति संगीता मरावी पति प्रेम सिंह मरावी उम्र 35 वर्ष निवसी हिनौतिया भोई थाना बरेला

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News