आदित्य हत्याकांड केस में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, हिरासत में लिए गए पांच नाबालिग

Aditya Murder Case : मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में बीते 13 नवंबर को भेड़ाघाट चौराहे पर हुई ट्रेसर मैनेजर आदित्य की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है जहाँ भेड़ाघाट थाना पुलिस ने 5 नाबालिगों को हिरासत में लिया है बता दें कि इस हत्याकांड में शामिल दो नाबालिग लड़के पहले ही एक अन्य हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहे हैं। आरोपियों ने आदित्य की हत्या इसलिए की थी कि वह लूट का विरोध कर रहा था।

बरगी सीएसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि मृतक आदित्य 13 नवंबर को घर से निकला था। उसी दौरान अंधमूक बाईपास के पास बैठे नाबालिगों की नजर उस पर पड़ गई। पांचों ही नाबालिग लड़कों ने एक्टिवा से उसका पीछा किया और फिर भेड़ाघाट चौराहे पर उसे रोककर मोबाइल और रुपए छीन लिए। आदित्य ने जब इसका विरोध किया तो पांचों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और फिर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने नाबालिगों की निशानदेही पर वारदात में उपयोग किए चाकू और खून से सने हुए कपड़े बरामद कर लिए हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”