आदित्य हत्याकांड केस में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, हिरासत में लिए गए पांच नाबालिग

Aditya Murder Case : मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में बीते 13 नवंबर को भेड़ाघाट चौराहे पर हुई ट्रेसर मैनेजर आदित्य की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है जहाँ भेड़ाघाट थाना पुलिस ने 5 नाबालिगों को हिरासत में लिया है बता दें कि इस हत्याकांड में शामिल दो नाबालिग लड़के पहले ही एक अन्य हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहे हैं। आरोपियों ने आदित्य की हत्या इसलिए की थी कि वह लूट का विरोध कर रहा था।

बरगी सीएसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि मृतक आदित्य 13 नवंबर को घर से निकला था। उसी दौरान अंधमूक बाईपास के पास बैठे नाबालिगों की नजर उस पर पड़ गई। पांचों ही नाबालिग लड़कों ने एक्टिवा से उसका पीछा किया और फिर भेड़ाघाट चौराहे पर उसे रोककर मोबाइल और रुपए छीन लिए। आदित्य ने जब इसका विरोध किया तो पांचों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और फिर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने नाबालिगों की निशानदेही पर वारदात में उपयोग किए चाकू और खून से सने हुए कपड़े बरामद कर लिए हैं।

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

आदित्य हत्याकांड में शामिल दो अन्य नाबालिग लड़के गोरखपुर थाने में हुई हत्या के भी आरोपी थे जिन्हें पुलिस पहले ही हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज चुकी है। जबकि तीन किशोरों को भेड़ाघाट थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट