Jabalpur News: कुंडम थाना के उचेहरा में हुई हत्या की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

कुंडम थाना के उचेहरा में 3 दिन पहले गुनिया सुनील बरकड़े की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। कुंडम पुलिस ने इस हत्याकांड में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। कुंडम थाना के उचेहरा में 3 दिन पहले गुनिया सुनील बरकड़े की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। कुंडम पुलिस ने इस हत्याकांड में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सुनील की हत्या की वजह झाड़ फूंक थी। हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि जवारे विसर्जन के दौरान मुन्नू और फूल सहाय के परिवार में दो बच्चियों को भाव आ गया था और इसी भाव को उतारने के लिए दोनों बच्चियों को लेकर सुनील बरकड़े के पास पहुंचे और बच्चों के भाव उतारने को कहा।

यह भी पढ़ें – वाहन चलाने से पहले पढ़ लें ये नियम वरना 12500 का कटेगा चालान

गुनिया सुनील ने भाव उतारने का काफी प्रयास किया। लेकिन वह इसमें सफल नहीं हुआ जिससे कि दोनों ही आरोपी नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में आकर खेरमाई मंदिर के पास उसे ले गए और फिर सुनील के साथ जमकर मारपीट की फिर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसके चलते सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपियों ने पूरे घटनाक्रम को आत्महत्या दिखाने के लिए मृतक सुनील को पेड़ पर लटका दिया और मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: बहुचर्चित एस सी खटुआ हत्याकांड में पुलिस की एसआईटी ने जांच की पूरी

जानकारी के मुताबिक कुंडम थाना के उचेहरा गांव में रहने वाली ग्रामीण अंधविश्वास को बहुत ज्यादा महत्व देते हैं। यही वजह है कि सुनील जब दोनों ही लड़कियों के भाव नहीं उतर पाया तो ग्रामीण नाराज हो गए और फिर उन्होंने दूसरे गांव से तांत्रिकों को बुला कर लाए हैं। कुंडम थाना पुलिस के मुताबिक आज के आधुनिकता भरी दुनिया में यहां के लोग अंधविश्वास पर ज्यादा ही भरोसा करते हैं इसी के चलते गुनिया सुनील की हत्या भी की गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।