Jabalpur News : 3 साल की मासूम हुई दरिंदगी का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

news

Jabalpur Rape News : जबलपुर के शहपुरा थाना अंतर्गत नटवरा गांव में 21 तारीख की रात को 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को आखिरकार जबलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गांव के ही 22 वर्षीय युवक हल्कू सिंह को बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

यह है मामला

घटना के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी। आरोपी को पकड़ने पुलिस ने जबलपुर सहित नरसिंहपुर और दमोह में भी आरोपी को तलाश किया। आरोपी हल्कू सिंह बच्ची के घर के पास में ही टपरिया बनाकर अपने परिवार के साथ रहा करता था। 21 तारीख को शराब के नशे में आरोपी हल्कू सिंह बच्ची बच्चे के घर पहुंचा जहां बच्ची माता-पिता सो रहे थे उस समय आरोपी हल्कू ने बच्ची को उठाया और फिर घर से 200 मीटर दूर खेत लेकर जहां बच्चे के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे वहीं पर छोड़कर फरार हो गया। अगले दिन बच्ची 22 तारीख की सुबह खेत में लहूलुहान हालत में परिवार वालों को मिली।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”