Jabalpur News : तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 लोगों की मौत

MP News : पुलिस ने बस को जप्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

Jabalpur Accident News : मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है जहाँ नागपुर से रीवा की तरफ जा रही बस ने तिलवारा थाना की जोधपुर चौराहे पर बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया जिसके चलते तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तिलवारा थाना पुलिस ने बस को जप्त कर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक देर रात मंडी से मटर बेचकर अपने गांव जा रहे थे उसी दौरान सामने से आ रही बस ने तीनों युवकों को रौंद दिया।

घटनास्थल पर चरगंवा थाना की दूल्हा खेड़ा गांव में रहने वाले सुम्मी ठाकुर, सुनील गौड़ और नन्हे ठाकुर की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही तिलवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बस को जप्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिस जगह घटना हुई है वहां पर आए दिन हादसे होते हैं।

घटना के बाद मेडिकल पोस्टमार्टम पहुंचे स्थानीय विधायक संजय यादव ने यातायात पुलिस और एनएचएआईपर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि जिस जगह घटना हुई है इससे पहले भी कई मर्तबा यहां पर एक्सीडेंट हो चुके हैं। जिस जगह दुर्घटना हुई है उसे ब्लैक स्पॉट चिन्हित किया गया पर कभी यहां पर व्यवस्था नहीं की गई की दुर्घटना ना हो।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट